भदोही : कालीन कम्पनी में निर्माण के दौरान शटरिंग ढहने से एक मजदूर की मौत, चार घायल

By shabdrang

Updated on:

construction in carpet company bhadohi

स्टेशन रोड स्थित एक निजी कालीन कम्पनी में चल रहा था निर्माण का काम

भदोही, 05 सितंबर । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में शहर कोतवाली के स्टेशन रोड स्थित एक कालीन कंपनी में शाम चार बजे निर्माणाधीन मकान की शटरिंग गिरने से एक मजदूर की जहां मौत हो गई वहीं 4 लोग अन्य घायल हुए हैं। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर चार घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। मृतक मजदू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भदोही पुलिस के अनुसार भदोही शहर के स्टेशन रोड स्थित फत्तूपुर में एक निजी कालीन कंपनी में निर्माण का काम चल रहा था। इस दौरान मकान के छज्जे के लिए शटरिंग की गई थी। ढलाई के दौरान अचानक शटरिंग ढह गई और उसने काम कर रहे चार मजदूर दब गए जबकि एक की मौत हो गईं। वह जिले के ही चौरी थाने के दुबहा गांव का निवासी है। उसका नाम पुलिस ने प्रदीप चौहान बताया है।

Bhadohi %2BOne%2Bworker%2Bkilled%2Bin%2Bcarpet%2Bcompany

घटना की सूचना मिलते ही शहर कोतवाली प्रभारी विजय विजय प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस और अन्य सहयोगियों की मदद से मलबे से चार घायल मजदूरों को निकाल कर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जबकि मृतक मजदूर के शव को कब्जे में ले लिया है।
पुलिस ने बताया है कि अभी घायलों के नाम और पते की जानकारी नहीं मिल सकी है। अभी भी खोज का काम जारी है, लेकिन अब और अधिक घायलों की संभावना नहीं है।

बताया गया है कि शटरिंग का कार्य बहुत पहले हो गया था लेकिन बारिश की वजह से कार्य बंद था। शाम चार बजे काम के दौरान शटरिंग गिरने से यह हादसा हुआ। घटना के दौरान मौके पर मौजूद मजदूर इधर-उधर भागने लगे। बाद में पुलिस के पहुंचने पर बचाव और राहत कार्य शुरू हुआ।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment