जिले में फूटा कोरोना बम, NTPC टांडा के 8 कर्मी समेत 29 मिले संक्रमित

By shabdrang

Published on:

coronavirus update ambedkarnagar

अम्बेडकरनगर । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

कोरोना संक्रमण की दर लगातार बढ़ रही है। हालांकि स्वस्थ होने वालों की संख्या में भी निरंतर इजाफा हो रहा है। ऐसे में लापरवाही भी खूब दिख रही है। सरकारी कार्यालयों में अधिकारियों के अलावा अन्य लोग बगैर मास्क घूमते दिखाई देते हैं। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में एनटीपीसी के आठ कर्मचारी समेत कुल 29 लोग संक्रमित मिले। उधर, 33 लोग पूरी तरह स्वस्थ हुए।

संक्रमण से बच्चे और बुजुर्ग प्रभावित न हों, इसलिए 24 जनवरी से विशेष अभियान चलाया जाएगा, ताकि किसी कारणवश टीके से वंचित इन लोगों की पहचान हो सके। शुक्रवार को 2625 लोगों का टीकाकरण किया गया, इसमें 15 से 18 साल के किशोर भी शामिल हैं। कोरोना जांच अधिकारी डा. संजय वर्मा ने बताया कि अधिकांश लोगों में लक्षण नहीं दिख रहा है, लेकिन जांच कराने के बाद पाजिटिव आ रहे हैं। लगातार खांसी, गले में खराश, सीने में दर्द होने पर जांच जरूर कराएं। इसके साथ ही संक्रमण से बचने के लिए टीके की दोनों डोज लगने के बाद भी मास्क लगाएं और हाथों को साबुन से धुलें।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment