सर्पदंश से 50 वर्षीय युवक की मौत

By shabdrang

Published on:

50-year-old youth dies of snakebite

सुलेमपुर बाजार / अंबेडकरनगर, 21 मई 2022

हंसवर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत एकडल्ला निवासी राम नवल पुत्र हीरालाल उम्र लगभग 50 वर्ष जो सुलेमपुर बाजार में वेल्डिंग आदि की दुकान चलाकर जीवन यापन करता था जो कि 20 मई शाम को शौच के लिए सुलेमपुर पेट्रोल पंप के बगल के खेत में गये थे कि जहरीले सांप नें काट लिया आनन फानन में लोग उठाकर घर लाए तथा अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

50 year old youth dies of snakebite amb

लोगों के प्रति व्यवहार कुशल होने के कारण मृत्यु की खबर क्षेत्र वासियों को मिलते ही आसपास के लोग काफी संख्या में उनके घर पहुंचे। घटना की सूचना एसडीएम टांडा एवं थाना प्रभारी निरीक्षक हंसवर विजय प्रताप तिवारी को दी गई है। काफी देर के बाद थाना अध्यक्ष हंसवर ने क्षेत्रीय हल्का दारोगा चंद्रभान सिंह को भेज कर लाश कब्जे में लेकर शव विच्छेदन हेतु पीएम हाउस भेज दिया है।

वहीं थानाध्यक्ष के पास ग्राम वासियों के द्वारा फोन करने पर ना उठने के बाद पत्रकारों ने फोन लगाया लेकिन थानाध्यक्ष ने फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा। जिस बात को लेकर जनता में आक्रोश देखा गया वहीं क्षेत्रीय लेखपाल रवि किरण ने समय से पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया परिवारी जनों की स्पष्ट बातों को सुनने के बाद अपनी रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को सेवा में प्रेषित कर दिया है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment