अंबेडकरनगर : भाजपाइयों ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

By shabdrang

Published on:

new update ambedkarnagar

अंबेडकरनगर, 22 जनवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

टांडा विधानसभा क्षेत्र के शुक्लबाजार में शनिवार को सूबे और केंद्र की भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान करने के लिए एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। अच्छेलाल गुप्ता की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम का संचालन दिनेश ने किया।

मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला प्रतिनिधि व टांडा विस क्षेत्र के संयोजक रुद्र प्रसाद उपाध्याय ने सहभागिता की। भाजपा की गोष्ठी में सभी नेताओं, वक्ताओं ने मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना, उप्र शादी अनुदान योजना, प्रवासी श्रमिक उद्यमिता विकास योजना, बीसी सखी योजना, यूपी मिशन शक्ति अभियान समेत प्रदेश और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा की।

कार्यक्रम में संतोष दुबे, विमल कुमार शुक्ला, आनंद मद्धेशिया, नीरज जायसवाल, सोन्हूराम, समीर सिंह, राहुल पांडेय, पवन जायसवाल, प्रमोद अग्रहरि, दिनेश गुप्ता, प्रमोद अग्रहरि, अंकित मोदनवाल, विकास अग्रहरि, सुरेश मोदनवाल और प्रहलाद दुबे समेत अन्य भाजपा नेता शामिल रहे।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment