शिवा की हत्या का अम्बेडकरनगर पुलिस ने किया खुलासा, चार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

By shabdrang

Published on:

Ambedkar Nagar police revealed the murder of Shiva (1)

अंबेडकरनगर । शब्दरंग न्यूज डेस्क

जिले के शहजादपुर के निवासी व्यापारी संतराम के पुत्र शिवा कसौधन की हत्या पैसे के लेनदेन में कर दी गई थी जिसका अंबेडकरनगर पुलिस ने खुलासा करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बारे में उल्लेखनीय है कि दिनांक 11 नवम्बर को रुपये-पैसों की लेनदेन को लेकर सांई प्लाजा स्थित बीयर बार में अभियुक्तगणो के द्वारा मृतक शिव कसौधन से झगड़ा किया गया था। मृतक शिव कसौधन ने अभी से कुछ समय पूर्व अभियुक्त हैप्पी जयसवाल को 5 लाख रुपये दिये थे जिससे बार-बार मांगने पर हैप्पी के द्वारा लगभग 1.5 लाख रुपये वापस किये गये थे।

11 नवम्बर को जब शिव कसौधन द्वारा बीयर बार में अभियुक्तगणों से अपने पैसों की मांग की गयी तो हैप्पी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर शिव कसौधन की हत्या की योजना बनाई ताकि पैसा वापस न देना पडे। बीयर बार से निकलने के बाद चारों अभियुक्तगणों ने शिव कसौधन से बात करने के बहाने सांई प्लाजा होटल से दूर मैदान में ले गये जहां ईंट से सिर पर मारकर उसकी हत्या कर दी तथा बोरे में मृतक शिव कसौधन के शव को बोरे में भरकर तमसा नदी पुल से उसी नदी में नीचे फेंक दिया।

police revealed the murder of Shiva 3

पुलिस द्वारा शिव कसौधन की गुमशुदगी की सूचना प्राप्त होते ही छानबीन शुरु कर उपरोक्त संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूंछताछ शुरु की गयी तथा पूंछताछ कर घटना का अनावरण किया गया। अभियुक्तों की निशानदेही पर मृतक शिव कसौधन का शव बरामद किया गया है। गिरफ्तार शुदा अभियुक्तगणों से हत्या में प्रयुक्त ईंट एवं अन्य वस्तुएँ भी बरामद की जा चुकी है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment