अम्बेडकरनगर : भाजपा नेता ने बसपा के पूर्व मंत्री के हाथ से छीनकर परचा फाड़े

By shabdrang

Updated on:

Ambedkarnagar BJP leader snatched from the hand of former BSP minister and tore the paper

अम्बेडकरनगर, 8 जुलाई। शब्दरंग न्यूज़ डेस्क


जिले में भी ब्लाक प्रमुख नामांकन के दौरान टांडा ब्लाक पर बवाल देखने को मिला। बसपा के पूर्व मंत्री लाल जी वर्मा के हाथ से नामांकन का पर्चा छीन कर भाजपा कार्यकर्ताओं पर फाड़ने का आरोप। बसपा के पूर्व मंत्री ने भाजपा प्रत्यासी तेजस्वी जायसवाल पर यह आरोप लगाया है। इस घटना को लेकर टांडा ब्लाक पर भाजपा व सपा कार्यकर्ताओं मेंं तनवा बढ़ते देख भारी संख्या में फोर्स तैनात की गयी है। जिले के डीएम एसपी भी टांडा ब्लाक पर पहुंच गए हैं।

आपको बता दें की टांडा ब्लाक प्रमुख पद के नामांकन के दौरान भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी तेजस्वी जायसवाल ने पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के हाथ से छीनकर सुरजीत वर्मा का नामांकन पत्र फाड़कर कर फेंक दिया। इस घटना से वहां माहौल तनावपूर्ण हो गया। हालात को देखते हुए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सभी को खदेड़ दिया। हालांकि सुरजीत वर्मा के पास मौजूद एक पर्चे से उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया।

बाद में उन्होंने तीन और नामांकन खरीद कर नामांकन पत्र दाखिल किया। तेजस्वी को स्थानीय विधायक संजू देवी का खास माना जाता है तथा भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर रखा है। सुरजीत वर्मा को पूर्व मंत्री लालजी वर्मा द्वारा चुनाव मैदान में उतारा गया है। उसे समाजवादी पार्टी ने भी अपना समर्थन दे रखा है। नामांकन पत्र छीने जाने की घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी सैमुअल पोल एन व पुलिस अधीक्षक आलोक ने पुलिस बल के साथ टांडा पहुंचे तथा अधिकारियों को उपद्रवियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाई करने का निर्देश दिया।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment