मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, नवजात को फेंका देवनार नदी में

By shabdrang

Updated on:

he newborn was thrown into the river Devnar

सीधी, २७ जनवरी। शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

कहते हैं कि मां भगवान का रूप होती है लेकिन कल एक ऐसा नजारा सामने आया है जो सबको हैरान कर देने वाला था। एक मां ने अपने नवजात शिशु को जो लगभग 1 दिन का भी नहीं हुआ था उसे नदी में फेंक दिया। मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना नेशनल हाईवे 39 देवनार नदी में देखने को मिली जहां नवजात बच्चे का शव तीन पुलिस थाना की सीमाओं को छूने वाला था।

तिराहा पर मिला नवजात बच्चे के शव को देख सबकी आँखे नम हो गई। खुद पुलिस नहीं सोच पा रही कि किस पुलिस थाने अंतर्गत इसका मामला पंजीबद्ध किया जाए। आनन-फानन में पटवारी को बुलाया गया जहां सेमरिया पुलिस को जांच करने का आदेश दिया गया और सेमरिया पुलिस ने पंचनामा तैयार कर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस को सुपुर्द शव कर दिया गया।

सीधी जिले की एडिशनल एसपी अंजू लता पटले ने बताया है कि इस बच्चे का शव 2 दिन से लोग देख रहे थे,लेकिन पुलिस के डर के कारण कोई बताने के लिए तैयार नहीं हो रहा था। आनन-फानन में किसी एक व्यक्ति ने बच्चे का शव देखा और पुलिस को सूचना दी गई फिर घटनास्थल का पंचनामा कराया गया और सेमरिया पुलिस चौकी अंतर्गत बच्चे का शव सौंपा गया है। घटना की पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। पुलिस विवेचना कर रही है और पता लगा रही है कि आखिर घटना कब और कैसे किस वजह से घटी है। बच्चे को किसने फेंका जांच का विषय और शंका पर बात अटकी हुई है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment