लापता किशोरी की तलाश में सहयोग की अपील

By shabdrang

Updated on:

लापता किशोरी की तलाश में आपसे सहयोग की अपील

अम्बेडकरनगर, 25 जुलाई। शब्दरंग न्यूज डेस्क

नगर पालिका परिषद टाण्डा के जुड़वा नगर मुबारकपुर में वार्ड संख्या 05 मांझी टोला निवासी 15 वर्षीय सुप्रिया मांझी पुत्री स्वर्गीय अनूप मांझी रविवार दोपहर 2 बजे से अचानक लापता हो गई है। जो लोवर व फूल वाली डिजायन का टॉप पहने हुए थी। किशोरी कई दिनों से बुखार से पीड़ित चल रही है।

उक्त जानकारी देते हुए स्थानीय सभासद व सामाजिक कार्यकर्ता आशीष यादव ने आमजनों से अपील किया है कि किशोरी के सम्बंध में किसी को कुछ भी जानकारी हो तो कृपया मुबारकपुर चौकी इंचार्ज राम उग्र कुशवाहा के मोबाइल नंबर 8737091091 पर अथवा उनके मोबाइल नंबर 9450989820 पर सूचना दें। किशोरी के पिता नहीं है जिससे परिवार काफी चिंता में हैं।

सूत्रों के अनुसार किशोरी की मानसिक स्थिति भी थोड़ा खराब चल रही है जिसके कारण सम्भवता कहीं भटक गए है। बहरहाल घंटों से लापता किशोरी की हर संभावित ठिकानों पर तलाश की जा रही है और आमजनों से भी सहयोग की अपील की गई है। उक्त दोनों नंबरों के अलावा हेल्प प्वाइंट एनजीओ के मोबाइल नंबर 8090884090 पर भी सूचना दे सकते हैं। सूचना देने वाले का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment