गणेश स्कूल के छात्र आयांश राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए ग्वालियर रवाना

By shabdrang

Updated on:

बैडमिंटन

सीधी। अगामी 9 से 13 सितम्बर को ग्वालियर में आयोजित होने वाले शालेय राज्य स्तरीय बैडमिंटन में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार को श्री गणेश सीनियर सेकेंडरी स्कूल के कक्षा दसवीं के छात्र आयांश कटारिया को स्कूल के प्राचार्य डॉ. महेंद्र तिवारी ने ग्वालियर के लिए रवाना किये।

badminton

Read More: गणेश स्कूल में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस

बता दें कि गत दिनों रीवा के बिलाबॉन्ग हाई इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित शालेय संभाग स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में छात्र आयांश कटारिया ने जूनियर वर्ग के अंतर्गत अंडर-17 में जबरदस्त प्रदर्शन कर राज्य स्तरीय स्पर्धा में चयनित हुए थे। मीडिया प्रभारी राजकपूर चितेरा ने बताया कि अब यह राज्य स्तर की बैडमिंटन प्रतियोगिता में संभाग का नेतृत्व करेंगे।

state level badminton competition

Read More: गणेश किड्स स्कूल के बच्चों ने मनाई जन्माष्टमी, नौनिहाल बने राधा-कृष्ण

इस मौके पर स्कूल के प्राचार्य डॉ. महेंद्र कुमार तिवारी, प्रधानाध्यापिका प्रीती शर्मा, खेल प्रशिक्षक संजय मालवीय, योग प्रशिक्षक तरुणनाथ मिश्र, खेल प्रशिक्षक माखनलाल मिश्र, खेल प्रशिक्षिका पूजा तिवारी, बास्केटबाल कोच अंकुर मिश्र और एनसीसी कोच विश्वास पाण्डेय सहित समस्त शिक्षकों ने बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित की है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment