बीडीसी शिवप्रसाद ने माँ काली मंदिर के परिसर में लगवाया हैंडपंप

By shabdrang

Published on:

BDC Shivprasad installed hand pump in the premises of Maa Kali temple

पेयजल समस्या दूर करने को लगाया हैंडपंप- शिवप्रसाद

सुलेमपुर बाजार/अम्बेडकरनगर । शब्दरंग न्यूज डेस्क

जिले के टांडा तहसील के ग्राम पंचायत सुलेमपुर परसावां में क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) शिवप्रसाद गौड़ ने माँ काली मंदिर के परिसर में पेयजल समस्या को दूर करने के लिए एक हैंडपंप लगवाने का काम किया है। इस मौके पर पूजा अर्चना के साथ कथा का आयोजन किया गया। स्थानीय निवासी अधिवक्ता अमित धर द्विवेदी ने हैंडपंप को क्षेत्र के निवासियों के लिए एक बड़ी राहत बताया है।

क्षेत्र पंचायत सदस्य बीडीसी शिवप्रसाद गौड़ ने माँ काली मंदिर
पूजा आर्चना, कथा सुनते स्थानीय निवासी

शिवप्रसाद ने कहा कि मंदिर परिसर में पेयजल की उपलब्धता नहीं होने के कारण क्षेत्र के निवासियों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ता था। पेयजल समस्या दूर करने के लिए मैंने हैंडपंप लगवाया। इस मौके पर उपस्थित ग्रामवासियों ने नवागत बीडीसी शिवप्रसाद गौड़ को सराहा और आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर ग्राम प्रधान अंकिता वर्मा, अमरजीत वर्मा, प्रेमप्रकाश धर द्विवेदी, राजेन्द्र मौर्य, फूलचंद वर्मा, रमेश मौर्य, विजय वर्मा, अरविन्द मौर्य, सुनील विश्वकर्मा और राकेश वर्मा सहित अन्य लोगों ने बीडीसी के प्रति आभार जताया।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment