भदोही : फर्रुखाबाद के चालक और खालासी को बदमाशों ने मारी गोली

By प्रभुनाथ शुक्ल

Published on:

Farrukhabad's driver and Khalasi shot by miscreants

दोनों की हालत नाजुक इलाज के लिए भेजा गया वाराणसी

घटना के वक्त चालक और खालासी सोए थे ट्रक में, पुलिस जांच में जुटी

भदोही,16 सितंबर। शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार की रात ट्रक खड़ी कर सो रहे चालक और खलासी पर अधाधुंध गोलियां चलाई। ट्रक चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया गया है। पुलिस मामले
की जांच में जुटी है।

Khalasi shot by miscreants

भदोही कोतवाली के इंदिरा मिल के पास रात में फर्रुखाबाद के रहने वाले ट्रक चालक नन्हे लाल और खलासी विशाल कालीन कंपनी में प्रयोग होने वाली काती को उतारने आए थे। रात में इंदिरामिल के पास दोनों लोग ट्रक में सो रहे थे उसी दौरान बदमाशों ने ट्रक का दरवाजा खटखटाया जैसे दरवाजा खुला तो बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग झोंक दिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके फरार हो गए है।

पुलिस अधीक्षक भदोही आरबी सिंह के अनुसार खलासी की गर्दन में गोली लगी हैं। वहीं ड्राइवर को भी गोली लगी है। दोनों की हालत नाजुक होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया है। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि दोनों को गोली मारने वाले कौन थे और उन्होंने क्यों ट्रक चालक व खलासी को गोली मारी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

प्रभुनाथ शुक्ल

लेखक वरिष्ठ पत्रकार, कवि और स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं। आपके लेख देश के विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित होते हैं। हिंदुस्तान, जनसंदेश टाइम्स और स्वतंत्र भारत अख़बार में बतौर ब्यूरो कार्यानुभव।

Leave a Comment