भदोही: वृद्ध दंपति को मारी गोली, नाजुक हालत में वाराणसी स्थानांतरित

By प्रभुनाथ शुक्ल

Published on:

  • गोलिकांड के आरोपित व्यक्ति को लिया गया हिरासत में– पुलिस अधीक्षक
  • सुरियावां थाने के चकदुखरन गांव में वृद्ध दंपत्ति को मारी गोली

भदोही,14 जून । प्रभुनाथ शुक्ल

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में मंगलवार की सुबह पड़ोसी ने वृद्ध दंपत्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। गंभीर स्थिति में दंपति को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना सुरियावां थाने के चकदुखरन गांव की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक भदोही डॉ.अनिल कुमार के अनुसार सुरियावां थाने के चकदुखरन गांव में मंगलवार की सुबह एक आरोपित व्यक्ति ने पड़ोसी वृद्ध दंपति को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली लगने से पति छांगुर (60) और पत्नी बुधना (58) गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस को घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंच गयी।

घायल दंपत्ति तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल महाराजा चेतसिंह, ज्ञानपुर लाया गया जहां से हालत नाजुक होने पर वाराणसी स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आरोपित व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

घटना के संबंध में पूछताछ की जा रहीं है। दोनों व्यक्ति आपस में पड़ोसी हैं। आरोपित की तरफ से गोली क्यों मारी गई अभीइसका कारण नहीं पता चला है।लेकिन पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

प्रभुनाथ शुक्ल

लेखक वरिष्ठ पत्रकार, कवि और स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं। आपके लेख देश के विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित होते हैं। हिंदुस्तान, जनसंदेश टाइम्स और स्वतंत्र भारत अख़बार में बतौर ब्यूरो कार्यानुभव।

Leave a Comment