भदोही : उत्तर प्रदेश में अगली सरकार किसानों की बनेगी: जयराम पांडेय

भाजपा की गलत नीतियों से बढ़ी महंगाई और आम लोगों की समस्याएं

भदोही, 12 जुलाई । शब्दरंग न्यूज डेस्क


लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयराम पान्डेय की उपस्थिति में सोमवार को कार्यकर्ताओ की बैठक हुई। जिसमें उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों की वजह से बढ़ती महंगाई से आम लोग परेशान हैं। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में किसानों की सरकार बनेगी।

भदोही के रबरनपुर मे वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यवंश सिंह की अध्यक्षता में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार की गलत नीतियों के चलते न सिर्फ आपसी भाईचारा बिगड़ा है बल्कि सरकार हर मुद्दों पर फेल हुई है। आम आदमी दो वक्त की रोटी के लिए परेशान है। नौकरिया छीनी जा रही हैं। रोजगार के अवसर पैदा नहीं होने दिया जा रहा है। ऐसे में लोगों की उम्मीद उत्तर प्रदेश में सिर्फ लोकदल के रूप मे किसानों की सरकार बनाने पर टिकी है।

लोक दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि 8 जुलाई को लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह की अगुवाई में लोकतंत्र बचाओ मोर्चा के गठन की घोषणा हुई है। अगस्त क्रांति दिवस के दिन 9 अगस्त को माल एवेन्यू लखनऊ में देश के 2698 राजनैतिक दलों की प्रथम बैठक होगी। जिसमे देश की सभी राष्ट्रीय,प्रांतीय और क्षेत्रीय दल एक जुट हो कर लोकतंत्र बचाओ मोर्चा के बैनर तले चुनावी शंखनाद करेंगे। बैठक मे प्रमुख रूप से पंकज कुमार द्विवेदी,सूर्यवंश सिंह,मो वकील,विनय सिंह,प्रमोद सिंह,दीलिप सिंह,मनोज कुमार,अंकुर पान्डेय आदि लोग मौजूद थे।