भदोही : जनविरोधी हैं योगी सरकार की नीतियां: बाजीराव खांडे

By प्रभुनाथ शुक्ल

Updated on:

  • कांग्रेस न्याय पंचायत स्तर पर पहुंच बताएगी कांग्रेस की उपलब्धियां
  • बढ़ती महंगाई पर लगाम लगाने में विफल रहीं है राज्य सरकार

भदोही,05 जुलाई । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क


कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश सहप्रभारी बाजीराव खाङे सोमवार को भदोही पहुंचे। बाद में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक किया। उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार जनविरोधी है। कांग्रेस कार्यकर्ता पंचायत स्तर से सरकार के खिलाफ मुहिम छेड़ें।

Bhadohi: Yogi government's policies are anti-people: Bajirao Khandeबाजीराव खाङे ने गोपीगंज में पार्टी की समीक्षा के दौरान कहा कि प्रदेश की योगी सरकार जनविरोधी नीतिओं की पोषक है। राज्य की जनता महंगाई से परेशान है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की मूल्य में बेतहासा बढोत्तरी से आम लोग त्रस्त हैं। किसान, बुनकर, मजदूर की बदहाली का किसी से छुपा नहीं है। बेरोजगारी, महिलाओ, दलितो, अल्पसंख्यको का उत्पीङन ,बढ़ते अपराध यह बताते हैं कि योगी सरकार अपना दायित्व निभाने में फेल रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं से न्यायपंचायत स्तर पर सरकार की नाकामियों को बतलाने पर बल दिया है। इसके साथ आमजन के सुखदु:ख मे भी शामिल होने की हिदायत दी। जनपद के वरिष्ठ नेताओ से अलग अलग बैठक करके आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श भी किया।

बाजीराव खाङे ने जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लाक, बूथ और न्याय पंचायत कमेटी के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक किया। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिया कि जनता के बीच जाकर पार्टी की नीतियो से अवगत कराएं। समीक्षा बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष माबूद खां ने किया। इस दौरान काग्रेस नेता राजेन्द्र दूबे राजन, मुशीर इकबाल, सुरेश मिश्रा, कमर मलिक, करम चन्द बिन्द, देव नारायण यादव, वसीम अंसारी समेत दूसरे लोग मौजूद रहे।

प्रभुनाथ शुक्ल

लेखक वरिष्ठ पत्रकार, कवि और स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं। आपके लेख देश के विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित होते हैं। हिंदुस्तान, जनसंदेश टाइम्स और स्वतंत्र भारत अख़बार में बतौर ब्यूरो कार्यानुभव।

Leave a Comment