भदोही : जमीनी विवाद में युवक की धारदार हथियार से हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

By shabdrang

Published on:

bhadohi-news

भदोही के सरियावाँ थाने के गल्हैया गांव की घटना, जमीनी विवाद में हुईं हत्या

भदोही एसपी बोले हत्या का मुकदमा दर्ज किसी को नहीं जाएगा बख्शा

भदोही,06 अक्टूबर । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के सुरियावाँ में मंगलवार की रात घर से शौच को निकले युवक पर कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। बाद में परिजन घायल युवक को जिला अस्पताल लाए जहाँ उसकी मौत हो गयी। घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया गया है। युवक भाजपा नेता का भतीजा बताया गया है। पुलिस ने बताया है कि परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

भदोही जिले के सुरियावाँ थाना क्षेत्र के गल्हैया गांव में भाजपा के मंडल महामंत्री मुकेश सिंह का भतीजा विशाल सिंह रात में शौच को गया था। आरोप है कि उसी दौरान उसको पकड़ कर परिवार के कुछ करीबी रिश्तेदारों जमकर मारा पीटा है और गड़ासे से हमला कर दिया।जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजन घायल विशाल सिंह को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। युवक के परिजनों का आरोप है कि 2013 में भी मृतक के पिता के ऊपर भी गोली चलाई गई थी जिसमें वह बच गए थे। गोली दीवाल पर जाकर लगी थी परिजनों ने आरोप लगाया है कि उन्हीं के रिश्तेदारों ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर यह हत्या की है।

पुलिस अधीक्षक भदोही डॉ अनिल कुमार ने बताया है कि इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। परिजनों कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जल्द ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करेगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment