दलितों और पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर रहीं है भाजपा सरकार: राजभर

By प्रभुनाथ शुक्ल

Published on:

BJP government is ending reservation of Dalits and backwards
  • मोदी और अमितशाह वापस ले अच्छे दिन लौटाएं हमारे बुरे दिन
  • अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनते हैं तो मुफ्त मिलेगी घरेलू बिजली

भदोही, 02 मार्च। प्रभुनाथ शुक्ल

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बुधवार को एक चुनावी रैली में भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा भाजपा सरकार आरक्षण विरोधी है वह दलितों पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर रही है। अखिलेश मुख्यमंत्री बनते हैं तो पांच साल तक मुफ्त मिलेगी घरेलू बिजली।

भदोही जनपद के सुरियावां के खरगपुर में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए राजभर ने कहा कि महंगाई के मुद्दे पर भाजपा फेल रहीं है। प्रधानमंत्री मोदी और अमितशाह की चुटकी लेते हुए। उन्होंने कहा कि अमित शाह और मोदी हमारे अच्छे दिन ले लें और बुरे दिन वापस कर लौटा दें।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार आरक्षण विरोधी है यह दलितों पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर रही है। भाजपा को वोट देने वाले दलित – पिछड़े एक बार सोचें। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनते ही पांच साल तक घरेलू बिजली बिल माफ रहेगा। राजभर ने कहा कि जब बुरे दिन रहे तो 500 रूपए में रासोई गैस मिलती थी लेकिन अच्छे दिन हैं 1000 में गैस सिलेंडर मिल रहा है। पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। अमित शाह और मोदी हमारे अच्छे दिन ले ले और बुरे दिन वापस कर दें। उन्होंने कहा कि बनारस ,गाजीपुर ,मऊ, बलिया में भाजपा का खाता नहीं खुलने दूंगा ।

प्रभुनाथ शुक्ल

लेखक वरिष्ठ पत्रकार, कवि और स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं। आपके लेख देश के विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित होते हैं। हिंदुस्तान, जनसंदेश टाइम्स और स्वतंत्र भारत अख़बार में बतौर ब्यूरो कार्यानुभव।

Leave a Comment