UP Election Result 2022 : यूपी चुनाव में विजयश्री का भाजपाइयों ने जमकर मनाया जश्न

By shabdrang

Published on:

BJP's celebration of Vijayshree in UP elections fiercely
  • डबल इंजन की सरकार से आत्म निर्भर भारत मिशन को मिलेगी गति: इन्द्र शरण
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन की जीत: डा. राजेश

सीधी, 10 मार्च। शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

पांच राज्यों के निर्वाचन के परिणाम आते ही पूरे देश के साथ साथ जिले के लाखों कार्यकर्ताओ ने अपनी-अपनी तरह से खुशियों मनाईं, किसी ने मिठाईयाँ बाॅटी, तो किसी ने शानदार आतिशबाजी की, भाजपा कार्यकर्ता होली और दिवाली साथ मना रहें हैं।

इस हर्ष के अवसर पर कल अपरान्ह 4 बजे भाजपा जिला अध्यक्ष इंद्र शरण सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. राजेश मिश्रा की विशेष उपस्थिति में जिला भाजपा कार्यालय पर मिष्ठान वितरण, गाजे बाजे के साथ शानदार आतिशबाजी कर खुशियां मनाई गई।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष इन्द्र शरण सिंह चौहान ने चुनावों में शानदार विजय श्री प्रदान करने के लिए पार्टी नेतृत्व के साथ-साथ जनता जनार्दन का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें बधाइयां दीं। श्री चौहान ने 4 राज्यों में भाजपा की शानदार जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विशेष रूप से आभार ज्ञापित किया और कहा कि मोदी है तो मुमकिन है। ये जीत आने वाले भारत की नई दिशा और दशा का निर्णय करेगी, साथ ही डबल इंजन की सरकार से आत्म निर्भर भारत मिशन और आगे बढेगा।

वहीं उत्तर प्रदेश की प्रयागराज क्षेत्र के चुनाव का संचालन देख रहे भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश मिश्रा ने सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव में भारी विजय की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह जनता जनार्दन की जीत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रीयो के कार्यक्रमों एवं नीतियों की जीत है, जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। मुझे खुशी है कि हमारे निर्वाचन क्षेत्र में भी भाजपा को विजयश्री प्राप्त हुई है। मैं सभी जनता का धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।

पार्टी कार्यालय के सामने भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पूनम सोनी, निशा सिंह चौहान, अनु पांडे, उमा तिवारी, पूजा जायसवाल व अन्य पदाधिकारी जीत की खुशी में इतने आनंदित दिखे कि उन्होंने बैंड बाजे की आवाज में जमकर नृत्य करते हुए अपनी खुशियों का इजहार किया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से युवा मोर्चा के प्रदेश सह कोषाध्यक्ष विवेक सिंह चौहान, जिला उपाध्यक्ष डॉ. विक्रम सिंह चौहान, रविचंद्र सिंह परिहार, प्रमोद द्विवेदी, बद्री मिश्रा, संजय सिंह चौहान, अंजू केसरी, डॉ. देवेंद्र त्रिपाठी, अमित प्रधान, सुनीता रानी वर्मा, पूजा सिंह कुशराम, नीलम पांडे, सुरेंद्र मणि दुबे, पुनीत नारायण शुक्ला, राकेश मौर्य, विक्रांत सोनी, संदीप द्विवेदी, पुष्पराज सिंह चौहान, शुभम जयसवाल, निशा सिंह चौहान, महिमा तिवारी, मीनाक्षी मिश्रा, सविता मौर्य, तीरथ प्रसाद पांडे सहित सैकड़ों कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment