अम्बेडकरनगर : बसपा प्रत्याशी शबाना ख़ातून के वाहन पर हमला

By shabdrang

Published on:

BSP candidate Shabana Khatoon's vehicle attacked

अम्बेडकरनगर, 04 फरवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

टाण्डा विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी शबाना ख़ातून ने अपनी गाड़ी पर हमला का आरोप लगाते हुए कहा कि जब वो अकबरपुर मार्ग पर इनामियापुर के पास पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रही सफेद रंग की अर्टिका से चलती गाड़ी पर हमला किया गया। आरोप है कि सूचना पर जब उनके पति सैय्यद गौस अशरफ घटना स्थल पर पहुंचने का प्रयास किया तो पुलिस द्वारा उन्हें भ्रमित किया गया और मौके पर पहुंचे अलीगंज थानाध्यक्ष ने अभद्रता किया।

दूसरी तरफ अलीगंज थानाध्यक्ष नागेंद्र सरोज ने बताया कि घटना स्थल का लोकेशन लेने के लिए गौस से मोबाइल पर वार्ता हो रही थी कि उन्होंने अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया। घटना के बाद पुलिस व गौस अशरफ के बीच बहस हो गई और इस दौरान गौस को गिरफ्तार कर टाण्डा कोतवाली लाने की खबर सोशल मीडिया पर पहुंच गई हालांकि पुलिस टीम द्वारा बताया गया कि उनको शिकायत दर्ज करने के उद्देश्य से बुलाया गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बसपा प्रत्याशी शबाना ख़ातून ने बताया कि बताया कि मतदान के दिन लगभग 01 बजे दिन में ग्राम इनामीपुर निकट राजकीय इण्टर कालेज के पास अपने बूथों की अपडेट लेने हेतु जा रही थीं कि एकाएक मेरी गाड़ी जिसका नं० यू०पी० 45 ए0सी0 8818 में मेरे साथ बैठे सैयद मोहम्मद अशरफ पुत्र शसैयद फरकान अशरफ निवासी बसखारी व मेरी सुरक्षा में तैनात सिपाही अरूण कुमार मौजूद थे।

एक आर्डिगा गाड़ी मेरी गाड़ी के पास आयी जिसका नं० यू०पी० 32 देखा गया बाकि नम्बर मालूम न हो सका जिसका कलर सफेद था। दूसरी गाड़ी एक्स यू0वी0 500 जिसका कलर काले रंग का था साथ में ही थी, मुझपर तथा मेरी गाड़ी पर जान लेवा हमला अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पत्थर अथवा फायर से किया गया, मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं हो पायी परन्तु मेरी गाड़ी का शीशा टूट गया है।

हमले से हम लोग डर व सहम गये, और तत्काल उक्त घटना की सूचना मैने अपनी पति को दिया, मेरे पति अपने पैतृक आवास किछौछा में मौजूद थे, और घटना की सूचना की तत्काल पुलिस अधीक्षक को दी गयी, जिसका समय लगभग 01 बजकर 15 मिनट दिन में उक्त सूचना सुनने के बाद मेरे पति अपने घर से निकलकर घटना स्थल आये, इस बीच थानाध्यक्ष अलीगंज द्वारा मेरे पति के साथ फोन करके अभद्र व्यवहार किया और गिरफ्तार करने की धमकी देते हुए मेरे सम्पूर्ण चुनाव को भरसक प्रभावित करने का प्रयास किया जो आदर्श चुनाव आचार संहिता का खुला उल्लंघन है।

मुझे विश्वास है कि एस०ओ० अलीगंज द्वारा मेरे व मेरे पति के ऊपर फर्जी प्रथम सूचना रिपोर्ट अंकित करा सकते हैं। मुझे विश्वास है कि घटना को अंजाम देने वाले लोगों का पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। उक्त घटना पर समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव मुजीब अहमद सोनू ने कहा घटना संदिग्ध है और यदि ऐसी घटना हुई है तो जांच कर कड़ी कार्यवाही करने चाहिए।फिलहाल टाण्डा सहित पूरे जनपद में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान जारी है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment