अंबेडकरनगर : शिवबाबा से बसपा सुप्रीमो मायावती ने भरी हुंकार

By shabdrang

Published on:

BSP supremo Mayawati hailed from Ambedkar Nagar

अम्बेडकरनगर, 19 फरवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी दलों ने अपनी अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दिए हैं इसी सिलसिले को जारी रखते हुए बसपा सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती ने आज जिले के शिव बाबा प्रांगण में एक विशाल जनसभा का संबोधन करते हुए मौजूदा सरकार एवं अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार अलग कर के ही प्रदेश का चौमुखी विकास संभव है।

BSP supremo Mayawati

वर्तमान में मौजूद केंद्र एवं प्रदेश दोनों ही जुमलेबाजी की सरकारें हैं महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दों पर भाजपा सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि महंगाई तेजी से बढ़ी है गैस पेट्रोल समेत अन्य वस्तुओं के दाम तेजी से बढ़े हैं।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में धरातल पर रोजगार के क्षेत्र में कोई कार्य नहीं हुआ सिर्फ जुमलेबाजी तक रह गया मुस्लिम व अन्य धार्मिक समाज के लोगों के साथ बीजेपी की सरकार में पक्षपात वाला रवैया अपनाया गया विशेषकर मुस्लिम समाज इस सरकार में सबसे ज्यादा दुखी रहा है।

BSP supremo Mayawati hailed from Ambedkar Nagar up

बसपा सुप्रीमो ने जिले में हो रहे पांचो विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के समर्थन में जिले के पवित्र धार्मिक स्थल शिवबाबा में जनसभा करते हुए बसपा की सरकार बनाने के लिए जनता से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र के हाथों में फैसला है एक बार फिर पुराना विश्वास जताएं अंबेडकर नगर जनपथ सृजन होने के बाद अन्य सरकारों द्वारा जिले में किसी भी प्रकार का विकास नहीं किया गया यह धरातल पर देखने को मिल रहा है प्रदेश और क्षेत्र के विकास के लिए हाथी वाले बटन पर मतदान करें और प्रत्याशियों को भारी मतों से विजई बनाएं यही हमारी अंबेडकर नगर जनता से अपील है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment