भदोही : भाजपा का प्रचार वाहन बैरंग लौटाने पर दर्ज हुआ मुकदमा

By shabdrang

Published on:

Bjp prachar vahan
  • धमकी देने वाले आरोपितों के वाहन को भी पुलिस ने किया सीज

भदोही,18 फरवरी । शब्दरंग न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश के राज्य विधानसभा में चुनावी खुन्नस अब जमींन उतरने लगी है। भाजपा के प्रचार वाहन को दो दिन पूर्व बैरंग लौटाने के मामले में जाँच के बाद शुक्रवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। सोशलमीडिया मंच पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

जनपद भदोही के थाना सुरियावां के बसावपुर में सत्ताधारी दल भाजपा का प्रचार वाहन करने दो दिन पूर्व सरकार की उपलब्धयों और योजनाओं को बताने गया गया था। लेकिन आरोप है कि कुछ व्यक्तियों ने प्रचार वाहन को चलाने कि अनुमति नहीं दिया। फेसबुक पर प्रकरण से सम्बंधित वीडियो किसी ने शेयर कर दिया। वीडियो में साफ कहते हुए सुना जा रहा है कि आप इसे मत चलाइए। हम लोग सांडो से अधिक परेशान हैं हमारी फसलें बर्बाद हो रहीं हैं। आरोपितों की तरफ से अमर्यादित टिप्पणी भी की गयीं।

सोशलमीडिया पर मामला तूल पकड़ता इसके पूर्व पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरधारी पुत्र श्रीनाथ एवं चन्दू पुत्र गिरधारी निवासीगण बसवापुर थाना सुरियावां,जनपद भदोही को चार पहिया वाहन सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने इस घटना के बाद जनपद वासियों से अपील की है कि आप अपने मताधिकार का शांतिपूर्वक तरीके से प्रयोग करें। साथ ही अन्य के अधिकार का भी सम्मान करें और नियमानुसार प्रत्याशी के प्रचार वह चाहे किसी भी दल का हो उसके अधिकार का सम्मान करें। शरारती तत्वों को सख्त हिदायत है कि जनता के शांतिपूर्ण मताधिकार तथा प्रत्याशियों के नियमानुसार प्रचार-प्रसार में किसी भी प्रकार का व्यवधान न डालें अन्यथा सख्त कार्यवाही की जाएगी।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment