चीफ फार्मासिस्ट के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

By प्रभुनाथ शुक्ल

Published on:

road accident photo

भदोही, 29 जुलाई । जनपद के गोपीगंज कोतवाली के जंगीगंज में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। हादसा राष्ट्रीयराजमार्ग पर हुआ। हादसे का शिकार युवक जिला अस्पताल मे कार्यरत चीफ फार्मासिस्ट का बेटा बताया गया है।

भदोही के गोपीगंज कोतवाली के जंगीगंज निवासी उदय नारायण वर्मा जिला अस्पताल में चीफ फार्मासिस्ट हैं। उनका बेटा अजीत कुमार वर्मा (28) घर से प्रयागराज जाने के लिए निकला था। जैसी ही वह कांवरिया लेन क्रास कर दक्षिणी लेन पर नीचे उतर रहा था उसी समय तेजगति से आ रहीं बोलेरो की चपेट में आने से वह बुरी तरह घायल हो गया। अत्यधिक चोट लगने की वज़ह से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। बाद में शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेज दिया। पिता उदय नारायण ने गोपीगंज कोतवाली में गाड़ी नंबर सहित अज्ञात चालक के खिलाफ तहरीर दिया है पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

प्रभुनाथ शुक्ल

लेखक वरिष्ठ पत्रकार, कवि और स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं। आपके लेख देश के विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित होते हैं। हिंदुस्तान, जनसंदेश टाइम्स और स्वतंत्र भारत अख़बार में बतौर ब्यूरो कार्यानुभव।

Leave a Comment