गणेश स्कूल के समर कैंप में बच्चों ने उठाया पूल पार्टी का लुत्फ

By shabdrang

Published on:

pool party

पूल डे पर नौनिहालों ने गर्मियों से ली राहत, किया एन्जॉय

सीधी। गर्मी की छुट्टियों में विद्यार्थियों को मानसिक तनाव से मुक्त तथा ख़ुशी एवं उमंगों से उनके मन को प्रफुल्लित रखने के उद्देश्य से स्थानीय श्री गणेश सीनियर सेकेंडरी स्कूल, पड़रा में चल रहे समर कैंप के अंतर्गत शनिवार को चौथे दिन पूल पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमे बच्चों ने पूल के ठन्डे पानी में नहाकर तथा डांस कर दोस्तों के संग खूब आनंद मनाया और जमकर मस्ती की। इसमें बच्चों ने पूरे उत्साह से भाग लिया तथा उनके साथ टीचर्स भी मौजूद रहे। इसके बाद बच्चों ने रिफ्रेशमेंट का आनंद लिया।

pool party in Ganesh School summer camp
यह भी पढ़े :  15 दिवसीय समर कैंप शुरू, हुनरमंद बनेंगे बच्चे

प्रवक्ता राजकपूर चितेरा ने बताया कि संगीत की धुनों के बीच नर्सरी से 12वीं कक्षा तक के करीब 290 बच्चों ने पूल के ठंडे पानी में अपने टीचरों के साथ जमकर मस्ती की। पूल पार्टी के बाद में सभी छात्रों को कोल्ड ड्रिंक, समोसे, स्नैक्स और लंच बांटे गए जिनका उन्होंने खूब लुत्फ उठाया।

समर कैंप में बच्चों ने उठाया पूल पार्टी का लुत्फ

संस्था के संचालक नीरज शर्मा ने सभी को गर्मियों में अपनी सेहत का ध्यान रखने और ज्यादा पानी पीने के लिए प्रेरित किया। श्री शर्मा ने कहा कि गर्मी की छुट्टियों में बच्चों के लिए समर कैंप में करवाई जाने वाली गतिविधियां काफी लाभदायक होती है। इससे बच्चों का शारीरिक एवं मानसिक विकास के साथ स्किल डेवलप होती है। स्कूल प्राचार्य डॉ. महेंद्र कुमार तिवारी ने कहा कि समर कैंप के जरिए बच्चों का मनोरंजन ही नहीं बल्कि उनकी छिपी प्रतिभाओं का विकास होता है।

pool party
यह भी पढ़े :  गणेश विद्यालय के विद्यार्थियों का बोर्ड परीक्षाओं में रहा शानदार प्रदर्शन, किया गौरवान्वित

डॉ. तिवारी ने बताया कि समर कैंप में बच्चों के शारीरिक, रचनात्मक और बौद्धिक विकास के लिए विभिन्न एक्टिविटीज और कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर एच.एम. प्रीती शर्मा, मनीष पाठक, दिलीप सिंह परिहार, तरुणनाथ मिश्र, अवतार कृष्ण, शुभांगना द्विवेदी, माखनलाल मिश्र, डीके खरे, अंकिता सेन, अंकुर मिश्र, वंशभान यादव, ज्योति सिंह चंदेल एवं आनंद गुप्ता मौजूद रहे।

summer camp
summer camp 2024

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment