सीएम योगी ने UPPSC द्वारा चयनितों को आज लखनऊ में नियुक्ति-पत्र वितरित किए

By shabdrang

Updated on:

CM Yogi UPPSC

लखनऊ। मिशन रोजगार’ के अंतर्गत उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत चयनित उपजिलाधिकारियों, पुलिस उपाधीक्षकों एवं कोषाधिकारियों/लेखाधिकारियों हेतु लखनऊ में आयोजित नियुक्ति-पत्र वितरण कार्यक्रम में प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) द्वारा UPPSC द्वारा चयनित 39 उपजिलाधिकारियों, 41 पुलिस उपाधीक्षकों एवं 16 कोषाधिकारियों व लेखाधिकारियों को आज लखनऊ में नियुक्ति-पत्र वितरित किए गए।

इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि कोई सिफारिश नहीं, न कहीं कोई हस्तक्षेप, जिन लोगों ने परीक्षा की शुचिता को भंग करने का प्रयास किया, वे लोग उसका खामियाजा भुगत भी रहे हैं। कहा कि जब सरकार ईमानदारी के साथ कार्य करती है तो समग्र धारणा चेंज होता है।

उन्होंने युवा अफसरों से कहा कि आपके पास जनता की दुआ लेने और बद्दुआ लेने का मौका होता है। ये आपको तय करना है की 35 साल क्या लेना है। बद्दुआ लेने वालों की बड़ी दुर्गति होती है। उन्हें कोई पूछता नहीं है। सचिवालय में भटकते मिलते हैं। जो बोया है वही काटा जाता है।

CM Yogi

मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश बदल रहा है। यह प्रदेश की नई तस्वीर है। मात्र आठ महीने नौ दिन में पीसीएस की परीक्षा पूरी हो गई जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। ये पहले यूपी में सोचा भी नहीं जा सकता था। पहले दो से तीन साल लग जाते थे। परीक्षा में एक तिहाई सफलता बेटियों को मिली है। यह नियुक्ति पत्र वितरण का 28वां समारोह है। अब तक 65 हजार से ज्यादा लोगों को नियुक्ति पत्र दिया जा चुका है। उन्होंने अभ्यर्थियों से कहा कि अब आप की जिम्मेदारी है। विकसित यूपी को आगे बढ़ाने में अब आप का योगदान जरूरी है आपके माता-पिता को नमन।

Also read : गणेश स्कूल को सर्वश्रेष्ठ आवासीय स्कूल के रूप में मिला इंडियन ग्लोरी अवार्ड-2024

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment