देश का सबसे बड़ा साइबर ठग प्रमोद मंडल लखनऊ में गिरफ्तार

By shabdrang

Published on:

लखनऊ। शब्दरंग न्यूज डेस्क


उत्तर प्रदेश समेत देश के 10 राज्यों का वांटेड शातिर साइबर फ्रॉड प्रमोद मंडल गिरफ्तार। लखनऊ साइबर सेल ने प्रमोद मंडल के साथ राजेश करन और मनोज को भी किया गिरफ्तार। बीते साल सचिवालय से रिटायर्ड क्लर्क के खाते से ₹53 लाख रुपये भी उड़ाए थे।

प्रमोद मंडल पर झारखंड, बिहार, दिल्ली, पंजाब समेत कई राज्यों में दर्ज है 3 दर्जन से अधिक मुकदमे।झारखंड के दुमका का रहने वाला प्रमोद मंडल लखनऊ जेल में बंद पिता और चाचा से मिलने आया था। दुमका में प्रमोद मंडल लोगों के बैंक खातों से रकम उड़ाने के साथ दूसरे साइबर अपराधियों को भी करता था तैयार, देता था ट्रेनिंग। लखनऊ साइबर सेल ने प्रमोद मंडल समेत 5 शातिर साइबर अपराधियो को गोसाईगंज इलाके से किया अरेस्ट।प्रमोद मंडल ने ठगी से कमाए करोड़ों रुपए के लेनदेन के लिए दिल्ली में अकाउंटेंट तक रखा था।लखनऊ साइबर सेल ने दिल्ली के अकाउंटेंट को भी किया गिरफ्तार।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment