क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का ‘पुष्पाराज झुकेगा नहीं’ वीडियो वायरल

By shabdrang

Published on:

Pushpa movis Pushparaj Jhukega Nahi

साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ का क्रेज पूरे देश में है। फिल्म के रिलीज होने के लगभग दो महीने बाद भी इस फिल्म की खुमारी लोगों पर से उतर नहीं रही है। इस फिल्म के गाने से साथ-साथ इस फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के डायलॉग ‘पुष्पाराज झुकेगा नहीं’ भी खूब हिट हो रहे है, लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो बनाकर शेयर कर रहे है।

अभी हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) में ‘पुष्पा’ फिल्म की एक फेमस डायलॉग ‘पुष्पाराज झुकेगा नहीं’ पर लिप-सिंक करते हुए खुद का वीडियो शेयर किया है, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे है। साथ ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर एक यूजर लिखता है कि “फिर बॉल कौन उठाएंगा…” वही एक अन्य यूजर ने लिखा “पैसा हो तो क्या कुछ नहीं किया जा सकता”..हालांकि काफी लोगो ने डायलॉग ‘पुष्पाराज झुकेगा नहीं’ की खूब सराहना, बधाई व सेलिब्रेट करते दिखे। अभी तक 11 फरवरी को रात्रि 11:30 बजे तक 548,809 लोगो ने लाइक किया।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment