CTET 2024 : जल्द करें आवेदन, परीक्षा के लिए फॉर्म रात्रि 12 बजे तक ही भर सकेंगे

By shabdrang

Updated on:

CTET 2024

CTET 2024 : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित होने वाले CTET सीटीईटी परीक्षा 21 जनवरी 2024 को किया जाना है। आज सोमवार, 27 नवंबर को रात्रि 12 बजे तक CTET के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया बंद कर हो जायेगा. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने अभी तक केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन नहीं किया है, वे CTET सीटीईटी की आधिकारिक वेबसाइट ctet.nic.in से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Read More: Anthony Davis : आख़िर क्या हुआ एंथोनी डेविस का क्या हुआ?

CTET 2024 का रजिस्ट्रेशन के समाप्त हो जाने के बाद आवेदन फॉर्म में सुधार किया जा सकेगा। CTET 2024 सुधार के लिए 28 से 2 दिसंबर तक खुली रहेगी। सीटीईटी परीक्षा 21 जनवरी को देशभर के 135 शहरों में आयोजित की जाएगी। परीक्षा का आयोजन 20 अलग-अलग भाषाओं में किया जाएगा और इसके Result की घोषणा फरवरी 2024 में की जाएगी।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment