पेड़ से लटकता हुआ मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

By shabdrang

Published on:

पेड़ से लटकता हुआ मिला युवक का शव

अंबेडकरनगर, 04 दिसंबर। जिले के हंसवर थाना क्षेत्र के मुंडेरा गाँव के पास आज सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव वालों की माने तो आत्महत्या या हत्या मान हैं, फिलहाल अभी कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। आपको बताते चलें कि युवक की पहचान मुंडेरा गाँव का है। मुंडेरा निवासी सागर के पुत्र शीबू के रूप में हुई। मृतक जहां जींस व टीशर्ट को इन कर पहने हुए था वहीं पैरों में जूता भी मौजूद था।

शव मिलने से गांव में सनसनी मचा हुआ है और चर्चाओं का बाजार गर्म है। समाचार लिखे जाने तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं जो सका है। युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment