अम्बेडकरनगर के जलालपुर में सपा पर बरसे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कहा 10 मार्च हार के बाद सपा का नाम बदलकर समाप्तवादी पार्टी होगा

By shabdrang

Published on:

Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya lashed out at SP in Ambedkarnagar's Jalalpur

अंबेडकरनगर, 28 फरवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

UP Election 2022 : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जलालपुर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी सुभाष राय के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि दस मार्च को वोटों की गिनती होगी, उसके बाद सपा का नाम बदलकर समाप्तवादी पार्टी कर दिया जाएगा। विकास का अभी यह ट्रेलर था। दोबारा सरकार बनने पर पूरी फिल्म दिखाएंगे।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं से बूथ को ही विधानसभा समझकर मतदान कराने का आह्वान किया। कहा कि विकास के लिए लक्ष्मी जी चाहिए तो कमल के फूल को खिलाना होगा। सुभाष राय नहीं जलालपुर विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं विधानसभा का चुनाव केशव प्रसाद मौर्य लड़ रहे हैं ये समझ के वोट करें।

जनपद अम्बेडकर नगर के विधानसभा जलालपुर से भाजपा प्रत्याशी श्री सुभाष राय जी के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया और कहा कि यह चुनाव प्रदेश में पांच साल की सरकार बनाने के लिए सिर्फ नहीं है, बल्कि आगामी पांच पीढ़ियों की सुरक्षा, समृद्धि एवं विकास करने का संकल्प है।

प्रत्याशी सुभाष राय ने अपने संबोधन में कहा कि कमल के बटन का फूल दबाएंगे तो गरीब आदमी को पक्का मकान, शौचालय, बिजली और रसोई गेस का कनेक्शन मिलेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ मिथिलेश त्रिपाठी एवं संचालन विधानसभा संयोजक अनंतराम मिश्र , केसरी नंदन त्रिपाठी ने किया।

इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी गोकर्ण द्विवेदी, आरआर शुक्ला, किरण पांडे, रामप्रकाश यादव, अशोक उपाध्याय, विधानसभा मीडिया प्रभारी विकास निषाद, रामकिशोर राजभर, सत्य प्रकाश सिंह, नगर अध्यक्ष संजीव कुमार मिश्र, श्याम बाबू गुप्ता, संजीव सिंह, देवेश मिश्र, मंडल अध्यक्ष रण सिंह रवि, सुनील गुप्ता, हरिदर्शन राजभर, राजाराम मौर्य, अनिल वर्मा, दिवेश मिश्र, दिलीप यादव समेत तमाम भाजपाई व क्षेत्र की जनता मौजूद रही।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment