अम्बेडकरनगर : डॉ. लोहिया जी की धरा के हर बूथ पर कमल का फूल खिलना तय -सीएम योगी

By shabdrang

Published on:

ambedkarnagar CM Yogi
  • अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र में गरजे योगी आदित्यनाथ, विकास भी होगा और बुलडोजर भी चलेगा

अम्बेडकरनगर, 26 जनवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

UP Assembly Election 2022 : भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में तीन मार्च को होने वाले छठे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में अपनी ताकत झोंक दी है। छठे चरण में तीन मार्च को दस जिलों के 57 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शनिवार को जनपद मुख्यालय में जनसभा संपन्न हुई।

जिले के अकबरपुर विधानसभा के जेटली इंटर कालेज में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि डॉ राम मनोहर लोहिया कहते थे कि एक सच्चे समाजवादी को संपत्ति और संतप्ति से दूर रहना चाहिए, लेकिन ये जो कथित समाजवादी है, इनका नारा है सबका साथ पर सैफई खानदान का विकास। सपा शासनकाल में गुंडागर्दी अपने चरम पर थी।

Dr. Lohia ji decided to bloom lotus flower at every booth of the land CM Yogi

योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर हैडिल से कहा कि “अम्बेडकर नगर की राष्ट्रवादी जनता-जनार्दन का यह ‘असीम आशीर्वाद’ भाजपा की प्रचंड विजय का ऐलान है। यहां उमड़े जन सैलाब को देखकर घोर परिवारवादियों और तमंचवादियों के होश उड़ गए हैं। डॉ. लोहिया जी की धरा के हर बूथ पर कमल का फूल खिलना तय है… धन्यवाद अम्बेडकर नगर!”

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले बिजली कुछ खास विधानसभाओं या जिलों को मिलती थी, लेकिन आज पूरे प्रदेश को 24 घंटे निर्वाध बिजली मिल रही है। पहले सपा और बसपा गरीबों की पैसा खा जाती थी। सरकारी राशन हाथी के पेट में चला जाता था, लेकिन अब महीने में दो बार फ्री राशन मिल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग पहले दंगा कराकर राह हर जिले में चलते हुए लोगों और व्यापारियों से फिरौती और लूटपाट कराते थे, उनके राह चलते हुए गुर्गे हमेशा तमंचा रखते थे, आज वे हनुमान जी की गदा रखकर घूमने लग गए हैं। उन्होंने कहा था कि वो कोरोना की वैक्सीन नहीं लेंगे ऐसा कहने वाला ये व्यक्ति हमारी जान के साथ खिलवाड़ कर रहा था।

सपा में कोरोना वैक्सीन को मोदी और बीजेपी वैक्सीन कहा था, जिसकी वैक्सीन की वजह से जान बची वोट उसी को देना है। बीजेपी नेता ने कहा कि कोरोना में फ्री राशन सबको मिल रहा है, हमारी सरकार में कोई ग़रीब भूखा नहीं मर सकता है. इस प्रकार आदित्यनाथ योगी ने धर्मराज निषाद के पक्ष में मतदान कर विधानसभा भेजने के लिए जनता से धर्मराज निषाद के पक्ष में मतदान करने के लिए कहा। इसके बाद अंबेडकरनगर के अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र से आदित्यनाथ योगी का उड़न खटोला उड़ान भर दिया।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment