पूर्व विधायक राकेश पांडे साइकिल पर हुए सवार, जिला आगमन पर गर्मजोशी के साथ किया भव्य स्वागत

By shabdrang

Published on:

Former MLA Rakesh Pandey
अंबेडकरनगर । शब्दरंग न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बसपा को एक के बाद एक बड़े झटके दे रहे हैं। 69 साल के राकेश पांडेय बसपा से अंबेडकर नगर से 15वीं लोकसभा में सांसद रहे हैं। अभी उनके बेटे रितेश इसी सीट से सांसद हैं। मायावती ने रितेश को लोकसभा में बसपा का नेता भी नियुक्त किया था। इससे पहले राकेश पांडेय सपा से विधायक भी रहे हैं।

दरअसल बसपा सांसद रितेश पांडेय के पिता राकेश पांडेय के सपा में शामिल होने के बाद जनपद में आगमन पर सपा में शामिल हुए पूर्व सांसद का रोड शो जिला आगमन आज निकला जिसका जिलेवासियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। आज अकबरपुर के निकट पवित्र शिवबाबा पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों की भीड़ अगुवानी की। यहां से रोड शो अकबरपुर नगर व हजपुरा होते हुए जलालपुर गई। इसके बाद नेवादा, मुंडेहरा, कटका, सेमरा, रफीगंज होते हुए मंगुराडिला तक गया। सपा में शामिल होने पर पूर्व सांसद राकेश पांडेय को पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा दिए गए सम्मान से उनके समर्थक व कार्यकर्ता गदगद नजर आए।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment