भदोही : विधानसभा अध्यक्ष से मिले पूर्व सांसद पंडित गोरखनाथ पांडेय

By shabdrang

Published on:

Former MP Pandit Gorakhnath Pandey met the Speaker of the Assembly
  • संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना से मिल गिनाई जनपद की समस्याएं
  • परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से मिलकर बस स्टॉप बनाने की उठाई मांग

भदोही,01 जुलाई । प्रभुनाथ शुक्ल

भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य और पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय ने जनपद स्थापना दिवस पर लखनऊ में राजनेताओं से मुलाक़ात किया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना, लघु उद्योग और एवं खादी ग्रामोद्योग मंत्री राकेश सचान से मिलकर जिले के विकास और सुविधाओं की बात रखी।

पूर्व सांसद ने इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना और संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना से भदोही जिले के विकास के मसले पर चर्चा की और जिला अस्पताल, परिवहन डिपो और मेडिकल कालेज के साथ साथ सीतामढ़ी और सेमराधनाथ को पर्यटक स्थल बनाने की मांग के साथ पत्रक भी सौंपा।

पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय ने शुक्रवार को परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से मिलकर ज्ञानपुर में परिवहन बस स्टॉप को संचालित किए जाने गोपीगंज में परिवहन स्टॉपेज बनाए जाने की मांग की है साथ ही जिला मुख्यालय ज्ञानपुर में परिवहन डिपो की स्थापना पर भी जोर दिया। परिवहन मंत्री ने सहर्ष स्वीकार करते हुए भरोसा दिया है कि दोनों ही मांगों पर सार्थक कदम उठाया जा रहा है। पूर्व सांसद के साथ उनके पुत्र विष्णु पाण्डेय भी मौजूद थे।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment