यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह सही सलामत है, बीजेपी के कई नेता फेसबुक व टविटर पर देने लगे श्रद्धांजलि

By shabdrang

Updated on:

लखनऊ 09 जुलाई। शब्दरंग न्यूज डेस्क


उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह सही सलामत है। उनके हालत में लगातार सुधार हो रहा है लेकिन बीजेपी के कुछ नेता शुक्रवार को सबेरे से श्रद्धांजलि देने में जुट गए हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी पूर्व मुख्यमंत्री को श्रद्धांजलि दे डाले। सबेरे सात बजे ही बीजेपी नेता स्वमी चिन्मयानंद ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर उनको श्रद्धांजलि दी। उसके बाद बीजेपी के कई नेता फेसबुक व टविटर पर श्रद्धांजलि देने में जुट गए।

उधर एसजीपीजीआई के प्रवक्ता ने कहा कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबियत पहले से बेहतर है। पीजीआई प्रवक्ता के मुताबिक़ कल्याण सिंह बातचीत में जवाब भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया में कल्याण सिंह के निधन को लेकर जो भी खबरें चल रही हैं वो भ्रामक हैं।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment