गणेश स्कूल का छात्र सौरभ राज्य स्तरीय वॉलीबॉल स्पर्धा हेतु मुरैना रवाना

By shabdrang

Updated on:

volleyball

सीधी। 67वीं शालेय राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए मंगलवार, 3 अक्तूबर को श्री गणेश सीनियर सेकेंडरी स्कूल के कक्षा छठवीं के छात्र सौरभ टांडिया को प्राचार्य डॉ. महेंद्र तिवारी ने मुरैना के लिए रवाना किये। उल्लेखनीय है कि यह प्रतियोगिता 4 अक्टूबर से लगातार पाँच दिवसीय मुरैना जिले के पचासा मैदान में आयोजित होनी है।

Read More : Swachhta Hi Seva : गणेश स्कूल के आवासीय छात्रों ने चलाया स्वच्छता अभियान

बता दें कि पिछले 25 सितम्बर को रीवा के बिट्स कॉलेज ग्राउंड में आयोजित शालेय संभाग स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में छात्र सौरभ ने अंडर-14 में जबरदस्त प्रदर्शन कर राज्य स्तरीय स्पर्धा में चयनित हुए थे। इस मौके पर स्कूल के प्राचार्य डॉ. महेंद्र तिवारी, एच.एम प्रीती शर्मा, खेल प्रशिक्षक संजय मालवीय, योग प्रशिक्षक तरुणनाथ मिश्र, खेल प्रशिक्षक माखनलाल मिश्र, बास्केटबाल कोच अंकुर मिश्र और एनसीसी कोच विश्वास पाण्डेय सहित सभी शिक्षकों ने बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित की है।

tags :

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment