UP Election 2022 : भाजपा की सरकार बनी तो पांच लाख युवकों को मिलेगा रोजगार -योगी

By प्रभुनाथ शुक्ल

Updated on:

cm yogi in bhadohi
  • सपा सरकार में गरीबों नहीं अपराधियों और गुंडों का होता था कल्याण
  • गरीबों का राशन निगल जाती थी हाथी, कोरोना में मिला मुफ्त राशन

भदोही,05 मार्च। प्रभुनाथ शुक्ल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सपा, बसपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में गरीबों नहीं अपराधियों और गुंडों का कल्याण होता था। गरीबों का राशन हाथी खा जाता था। मेरी सरकार बनी तो पांच लाख युवकों को रोजगार मिलेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भदोही के मोढ़ में भाजपा उम्मीदवार रविंद्रनाथ त्रिपाठी और औराई में दीनानाथ भाष्कर के लिए चुनावी रैली को सम्बोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब होली और दिवाली पर हर परिवार को एक-एक रासोई गैस मुफ्त मिलेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 के पूर्व प्रदेश में बिजली नहीं आती। कोरोना काल में हमारी सरकार ने जरूरतमंदों को महीने में दो बार राशन की नि:शुल्क सुविधा उपलब्ध कराई। भाजपा सरकार में सभी को वैक्सीन मुफ्त दी गई अगर यह सपा की सरकार होती तो वैक्सीन को बेच दिया जाता। हमारी सरकार में लोगों को दाल, नमक और राशन के साथ तेल भी मुफ्त मिल रहा है।

UP Election 2022 cm yogi in bhadohi

योगी ने कहा कि हमारी सरकार में लोगों को पेंशन शौचालय और दूसरी सुविधाएं निशुल्क दी जा रही हैं। हम सत्ता में वापस आए तो पांच लाख नौजवानों को रोजगार दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले बेटी की शादी के लिए ₹50000 दिए जाते थे लेकिन अब उसेबढ़ाकर रुपए एक कर दी गई। सपा के राज में गुंडों और अपराधियों को खुली छूट थी। प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं थी।

समाजवादी पार्टी का पांच साल का कार्यकाल कब्रिस्तान की बाउंड्री वॉल बनवाने में चला गया। प्रदेश में भारी संख्या में एयरपोर्ट का निर्माण और एक्सपो मार्ट का निर्माण किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रविंद्र नाथ त्रिपाठी ने भदोही और ज्ञानपुर के विकास लिए जो भी विकास योजनाएं मांगी उन्हें उपलब्ध कराई गई। हमारी सरकार ने प्रदेश को दंगा और अपराध मुक्त किया। किसानों गरीबों और कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए आप एक बार पुनः दूसरी बार भाजपा की सरकार बनवाएं।

प्रभुनाथ शुक्ल

लेखक वरिष्ठ पत्रकार, कवि और स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं। आपके लेख देश के विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित होते हैं। हिंदुस्तान, जनसंदेश टाइम्स और स्वतंत्र भारत अख़बार में बतौर ब्यूरो कार्यानुभव।

Leave a Comment