रास्ते के विवाद में दबंगों ने युवक पर धारदार हथियार से प्राण लेवा हमला कर किया मरणासन्न, हालत गंभीर

By shabdrang

Updated on:

  • तनावपूर्ण स्थिति एवं बार-बार शिकायतों के बाद भी पुलिस ने नहीं की थी दबंगों के विरुद्ध कोई कार्यवाही

आलापुर / अंबेडकरनगर। शब्दरंग न्यूज डेस्क


राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बड़की पंडोली गांव में पीड़ित रास्ते के विवाद के निस्तारण के लिए थाने से लेकर उच्चाधिकारियों तक की चौखट नापता रहा लेकिन विवाद निस्तारण के बजाय पुलिस मामले को उलझाती रही। पीड़ित द्वारा बार-बार दबंगों के विरुद्ध कार्यवाही के लिए प्रार्थना पत्र दिया जाता रहा लेकिन पुलिस कार्रवाई के बजाय दबंगों के साथ खड़ी रही। लिहाजा मनबढ़ दबंगों ने बीते रविवार की रात पीड़ित राहुल पाण्डे पुत्र चंद्र देव पाण्डे के घर धावा बोल दिया तथा धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर मरणासन्न कर दिया।

_हथियार से प्राण लेवा हमला कर किया मरणासन्न हालत गंभीरघायल राहुल पांडे को सिर, पेट ,पौर समेत कई जगह गंभीर चोटे आई हैं पीड़ित एवं घायल राहुल को जहांगीरगंज सीएचसी पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है ।प्राण लेवा हमले से पहले भी दबंगों ने राहुल एवं उसके परिजनों की पिटाई किया था। जिसकी शिकायत थाने से कर राहुल वापस घर लौटा था की उसे जान से मार डालने की नियत से पुनः दबंगों ने रास्ते में घेरकर प्राण लेवा हमला कर दिया। थानाध्यक्ष राजेसुल्तानपुर नीरज कुमार के मुताबिक घायल को जहांगीरगंज सीएचसी भेजा गया है मामले में कार्यवाही चल रही है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment