IND vs SA 2nd T20 : साउथ अफ्रीका ने भारत को 5 विकेट से हराया

By shabdrang

Updated on:

IND vs SA 2nd T20

IND vs SA 2nd T20: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया। इस मैच में साउथ अफ्रीका ने डीएलएस के तहत 5 विकेट से जीत दर्ज की। रिंकू ने अपने करियर का पहला अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक जड़ा।

पहला मैच बारिश के चलते धुलने के बाद आज टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया जहा एक बार फिर बारिश ने बाधा बनना चाहा। ग्केबरहा के सेंट जॉर्ज पार्क में बारिश के कारण 19.3 ओवर के बाद खेल रोका गया। तब रिंकू सिंह 68 रन बनाकर क्रीज पर जमे थे। इससे पहले भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव ने 56 रनों की बेहतरीन पारी खेली। दूसरी पारी में साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 15 ओवर में 152 रन का लक्ष्य मिला मेजबानों ने 13.5 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। इससे पहले साउथ अफ्रीका के कप्तान ऐडन मार्कराम ने टॉस जीता और फील्डिंग का फैसला किया।

IND vs SA 2nd T20

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment