भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह के घर गूंजी किलकारी, दूसरी बार बने पिता

By shabdrang

Updated on:

indian-cricketer-harbhajan-singhs-house-buzzed-became-father-for-the-second-time

नई दिल्ली, 10 जुलाई। शब्दरंग न्यूज़ डेस्क


भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Cricketer Harbhajan Singh) दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी वाइफ और एक्ट्रेस गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया है। हरभजन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की। उन्होंने ये भी बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ है।

हरभजन सिंह (Cricketer Harbhajan Singh) और पत्नी गीता बसरा पहले से एक बेटी के पैरेंट्स हैं जिसका नाम हिनाया है। गीता ने साल 2016 में हिनाया को जन्म दिया था। हरभजन सिंह ने जो फोटो शेयर की है उस पर लिखा है- थामने के लिए हमारे पास एक नन्हा नया छोटा हाथ, उसका प्यार भव्य है। सोने की तरह कीमती है। एक अद्भुत उपहार, इतना खास और स्वीट। हमारे दिल भरे हुए हैं। हमारा जीवन पूरा हो गया है। आगे लिखा है- एक स्वस्थ बेटे का आशीर्वाद देने के लिए हम सर्वशक्तिमान को धन्यवाद देते हैं। गीता और बेबी दोनों ठीक हैं। प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद।

indian-cricketer-harbhajan-singhs-house

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment