अंबेडकरनगर : जलालपुर पहुंचे आप सांसद संजय सिंह के ऊपर फेंकी गई स्याही

By shabdrang

Published on:

Ink-thrown-at-AAP-MP-Sanjay-Singh-ambedkarnagar (1)

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हुए आक्रोशित

अंबेडकरनगर। शब्दरंग न्यूज डेस्क

आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में अपने पांव टिकाने की कोशिश में जुटी है। पिछले दिनों पार्टी ने उत्तर प्रदेश मे पार्टी के चुनावी अभियान को तेज़ी दी है। अकबरपुर पहुचे जहां आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी मूलचंद जयसवाल और कार्यकर्ताओं ने बेहद गर्मजोशी के साथ संजय सिंह का स्वागत किया। इस मौके पर संजय सिंह ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पार्टी को मज़बूत करने के लिए टिप्स दिए।

जलालपुर जनसभा को संबोधित करने जा रहे राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश प्रभारी को काले झंडे दिखाकर स्याही फेंकने का प्रयास किया गया। बताते चलें कि सोमवार को जलालपुर नगर के रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी वा राज्यसभा सांसद संजय सिंह का जनसभा होना था जिसके लिए आ ही रहे थे कि नगर के पोस्ट ऑफिस के सामने भाजपा जिला युवा मंत्री नीरज अग्रहरी के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने नारेबाजी करते हुए काले झंडे दिखाए इसके बाद स्याही भी फेंकी गई गनीमत रही कि स्याही उनके गाड़ी पर ही पड़ी।

Ink-thrown-at-AAP-MP-Sanjay-Singh
जलालपुर अम्बेडकरनगर में मिडिया को संबोधित करते आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी वा राज्यसभा सांसद संजय सिंह

जिस पर अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए सांसद ने कहा कि अगर इन लोगों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो उसका विरोध हम अवश्य करेंगे और जितना ही विरोध भाजपा के द्वारा हमारा किया जाएगा उतना ही हम आगे बढ़ कर कार्य करेंगे इनके विरोध से हम किसी भी कीमत पर डरने वाले नहीं है।

उन्होंने कहा लोग लगातार आ रहे हैं, पार्टी का सदस्य बनना चाह रहे हैं। वो पार्टी की नीतियों से प्रभावित हैं। उनका भी दिल चाहता कि हमारे यहाँ फ्री में बिजली मिले। वो भी चाहते हैं की हमारे यहाँ शिक्षा फ्री हो और स्टैंडर्ड वाली हो। वो दिल्ली की तरह यहां भी फ्री मेडिकल सुविधा चाहते हैं। अगर दिल्ली में ये सब संभव है तो यूपी में क्यों नहीं है? हमें जाति, धर्म, मंदिर-मस्जिद जैसे मुद्दों में उलझाया जाता है लेकिन पानी, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क और भ्रष्टाचार जैसे हमारे मूल मुद्दे हैं ग़ायब हैं। संजय सिंह ने आम आदमी पार्टी के जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनसे बातचीत की।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment