भदोही में तैनात झाँसी के सिपाही की ड्यूटी आते समय सड़क हादसे में मौत

By shabdrang

Updated on:

औराई कोतवाली में तैनात था झाँसी निवासी देवेंद्र सिंह यादव

घटना के बाद फरार हुआ स्विफ्ट डिजायर के साथ चालक, पुलिस कार्रवाई में जुटी

भदोही, 09 अगस्त । शब्दरंग न्यूज डेस्क


उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में सड़क हादसे में एक सिपाही की सोमवार को मौत हो गईं। सिपाही झाँसी जिले का रहने वाला था औराई कोतवाली में उसकी तैनाती थी। सिपाही सुबह पुलिस लाइन में विशेष ड्यूटी करने आ रहा था। ज्ञानपुर-गोपीगंज मार्ग पर स्विफ्ट डिजायर चालक ने पीछे से सिपाही की बाइक में धक्का मार फरार हो गया।

ज्ञानपुर क्षेत्राधिकारी अशोक सिंह के अनुसार झाँसी जिले के मऊरानी निवासी सिपाही देवेंद्र सिंह यादव (26) की जिले के औराई थाने में तैनाती थी। सुबह वह अपनी बाइक से पुलिस लाइन में विशेष ड्यूटी करने आ रहा था। ज्ञानपुर-गोपीगंज मार्ग पर सिंहपुर गाँव के पास अज्ञात स्विफ्ट डिजायर चालक सिपाही की बाइक में धक्का मारकर फरार हो गया। दुर्घटना खबर लगते ही ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल सिपाही को जिला अस्पताल महाराजा चेतसिंह ले आयी जहाँ चिकित्सकों ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार बोलेरो चालक घटना के बाद फरार हो गया है। पुलिस साथी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे से जवानों के चेहरे पर मायूसी छायी रही। पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अगली कार्रवाई में जुट गयी है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment