कमला कॉलेज के छात्र अंकित को दौड़ प्रतियोगिता में मिला पदक

By shabdrang

Published on:

Ankit got medal in running competition
1600 मीटर रिले दौड़ में द्वितीय एवं 400 मीटर दौड़ में तृतीय स्थान पर रहे

सीधी, 23 फरवरी । राजकपूर चितेरा

म.प्र. शासन के उच्च शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार राज्य स्तर खेल-कूद व्यक्तिगत प्रतियोगिता के तहत विगत दिनों इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में आयोजित राज्य स्तरीय दौड़ प्रतियोगिता में कमला मेमोरियल कॉलेज पड़रा के बीए द्वितीय वर्ष के छात्र अंकित कुशवाहा ने शानदार प्रदर्शन कर क्रमश: रजत और कांस्य पदक प्राप्त किया। इसमें 1600 मीटर रिले दौड़ में द्वितीय एवं 400 मीटर दौड़ में तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस मौके पर अंकित को पदक व प्रमाणपत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। छात्र के इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए पर संस्था के निदेशक नीरज शर्मा, सह-निदेशक अरुण ओझा, प्रशासनिक अधिकारी एच.एस पाण्डेय, प्राचार्य डॉ. दिनेश मिश्र, खेल प्रभारी हंसराज सिंह चौहान, कोच माखनलाल मिश्र सहित महाविद्यालय के अन्य स्टाफ ने पदक विजेता खिलाड़ी को बधाई देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment