Khesari Lal Yadav का गाना ‘कमर के कमाई’ लांच होते ही वायरल हुई Namrita Malla कुछ HOT Scene

By shabdrang

Published on:

Namrita Malla hot scenes

Namrita Malla some hot scenes : भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जलवा है, हाल ही में नया गाना ‘कमर के कमी’ रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आग लगा दिया। देखेते ही देखते 2 मीलियन के पास पहुँच गया। ऐसे ही नहीं भाई को “ट्रेंडिंग स्टार” बिला जता है। इस गाने में सुपरस्टार खेसारी के साथ बेहद हॉट और बोल्ड भोजपुरी डांसर नम्रता मल्ला (Namrita Malla) नजर आ रही हैं, जिनकी कुछ हॉट सीन जबरदस्त है।

Khesari Lal Yadav

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav का नया भोजपुरी गाना ‘कमर के कमी’ रिलीज हो गया है। इस गाने को रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में खेसारी लाल यादव हॉट भोजपुरी डांसर नम्रता मल्ला के साथ रोमांटिक डांस कर रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही है।

Namrita Malla

खेसारी लाल के इस गाने का म्यूजिक जितना अच्छा है, इसके बोल भी उतने ही अच्छे हैं। जो भी इसे सुन रहा है या देख रहा है वो झूमने पर मजबूर हो जा रहा है। इस नए डांस वीडियो को अन्नपूर्णा फिल्म्स नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। नम्रता और खेसारी की इस खूबसूरत जोड़ी का हर कोई फैन हो गया है. यही वजह है कि यह नया डांस वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

bhojpuri video viral

खुद Khesari Lal Yadav ने ‘कमर के कमाई’ को अपने झन्नाटेदार गानों से सराबोर किया है और इसमें एवरग्रीन Shilpi Raj ने भरपूर साथ दिया है। वहीं, इसके बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक डॉयरेक्टर रोशन सिंह हैं।

Read also : कल्लू का धमाकेदार ‘रगड़ रगड़’ गाना रिलीज, सपना चौहान के साथ खूब किया रोमांस

वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब खेसारी के साथ नम्रता मल्ला ने हिट गाना दिया है। इससे पहले भी दोनों ‘तबला’ गाने में धूम मचाते दिख चुके हैं। ‘कमर के कमाई’ गाने में नम्रता मल्ला और खेसारी की बॉन्डिंग लाजवाब लग रही है और नम्रता मल्ला के नारंगी लहंगा चोली में ठुमके मानों गर्दा मचाए हुए है। वहीं, खेसारी भैया की तो बात ही अलग है।

Kamar Ke Kamai song

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Related Post

Leave a Comment