खेसारी का ‘तबला’ Tabla गाना YouTube पर मचाया धमाल, 8 मिलियन के साथ बना नंबर वन

By shabdrang

Updated on:

Tabla Khesari Lal Yadav New Song

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हाल ही में रिलीज गाना “तबला” tabla यूट्यूब youtube पर आते ही ट्रेंड करने लगा। दो दिन बाद भी 8 मिलियन के साथ नम्बर एक पर बना हुआ है।

जहाँ तक बात करे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तो उनकी हर वीडियोस म्यूजिक लांच होते ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेड करने लगता है, मानो कि उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हो नए गानों को।

tabla “तबला” सांग महफ़िल के अंदाज में शूट में जहाँ एक ओर फेमस हॉट डांसर नम्रता मल्ला (Namrita Malla) अपने बेहतरीन अंदाज में थिरकती नजर आ रही है वही दूसरी ओर अपने बेहतरीन आवाज और अदा से खेसारी लाल यादव सफ़ेद कपड़े में चार चाँद लगा रहे है। तबला tabla गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी स्टार सिंगर शिल्पी (Shilpi Raj) राज ने साथ दिया है।

तबला सांग के राइटर डीके दीवाना है, म्यूजिक शुभम राज (SBR) ने दिया है। सुपरस्टार खेसारी लाल के “तबला” गाने का वीडियो सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment