UP: बसपा से निकाले गए लालजी वर्मा और राम अचल राजभर करेंगे साइकिल की सवारी

By shabdrang

Published on:

Lalji Verma and Ram Achal Rajbhar met SP National President Akhilesh Yadav

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले लाल जी वर्मा और राम अचल राजभर

लखनऊ। शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

सूबे के सियासी गलियारे में चर्चा है कि अक्टूबर में साईकिल की सवारी करेंगे राम अचल राजभर व लालजी वर्मा। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले बसपा से निकाले गए लाल जी वर्मा राम अचल राजभर। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इस मुलाकात को टविटर पर फोटो के साथ शेयर करके समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं लालजी वर्मा और राम अचल राजभर पार्टी के निष्कासन से पहले विधायक दल की विधानसभा में नेता लालजी वर्मा अंबेडकर नगर कटेहरी विधानसभा से विधायक राम अचल राजभर अंबेडकर नगर अकबरपुर विधानसभा से विधायक बसपा के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं और बसपा सरकार में परिवहन मंत्री भी थे।

जबकि लालजी वर्मा बसपा के प्रदेश अध्यक्ष के साथ बसपा सरकार में 5-5 मंत्रालयों के कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। साथ ही वित्त मंत्री, संसदीय कार्य मंत्री एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री के तौर पर किया है काम।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment