लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कुछ दिन और डॉक्टरों की देखरेख में आईसीयू में ही रहेंगी

By shabdrang

Published on:

Lata Mangeshkar will remain in ICU for a few more days under the supervision of doctors

मुंबई। देश की महान गायिका व भारत रत्न सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) बीते दिनों कोरोना हो गया था जिसके चलते आनन-फानन में उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि,  हाल ही में ये भी खबर सामने आई थी कि उनकी हालत में थोड़ा सुधार देखा गया है। लेकिन डॉक्टरों का कहना था कि उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में ही गुजारने होंगे ताकि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा सके।

लेकिन अब उनकी सेहत से जुड़ा एक और अपडेट आया है महान गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के बारे में एक स्वास्थ्य अपडेट देते हुए, उनके डॉक्टर ने रविवार को शेयर किया कि मेगास्टार अभी भी कुछ और दिनों के लिए डॉक्टरों की देखरेख में आईसीयू में ही रहेंगी। लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को पिछले हफ्ते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका इलाज अभी भी जारी है। 92 वर्षीय मशहूर गायिका कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से भी पीड़ित हैं।

गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने कहा कि “लता जी अभी भी आईसीयू में हैं, उन्हें आईसीयू में डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। “लता जी (Lata Mangeshkar) कुछ दिन और डॉक्टर की निगरानी में ही रहेंगी, कितने दिन ऐसा ही चलेगा ये कहना बहुत ही मुश्किल है। किसी से मिलने की इजाजत नहीं है।” डॉक्टर ने ये भी कहा कि लोगों को उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करने की जरूरत है। दुआएं जल्द काम में आती हैं। करोड़ों लोग इस वक्त लता मंगेशकर की सेहत के लिए दिल से दुआ कर रहे होंगे। काफी दिनों से लता जी अस्पताल में भर्ती हैं।

source: tv9hindi

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment