अखिलेश यादव ने पोस्ट की तस्वीर, सपा में शामिल हो सकते हैं बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी

By shabdrang

Published on:

Mayank Joshi, son of BJP leader Rita Bahuguna Joshi may join SP

लखनऊ, 22 फरवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

UP Assembly Election 2022 : सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक नजर आ रहे हैं। इससे पहले मयंक जोशी के सपा में शामिल होने की लगातार अटकलें जारी थीं। अब अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने खुद उनके साथ तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है। लखनऊ में मतदान से पहले रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद अब मयंक के सपा में शामिल होने की अटकलें और तेज हो चुकी हैं।

बता दें कि मयंक जोशी लखनऊ कैंट से बीजेपी का टिकट मांग रहे थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला था। जिसके बाद वो पार्टी से लगातार नाराज चल रहे थे। अब अगर मयंक सपा में शामिल होते हैं तो उन्हें अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लखनऊ कैंट से टिकट दे सकते हैं। सपा प्रमुख अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने उनके साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा – “श्री मयंक जोशी जी से शिष्टाचार भेंट”

बेटे मयंक जोशी को पार्टी से टिकट दिलवाने को लेकर रीता बहुगुणा जोशी ने भी खूब जोर लगाया। लेकिन बीजेपी ने मयंक को टिकट नहीं दिया. रीता बहुगुणा जोशी ने यहां तक कह दिया था कि वो बेटे को टिकट के बाद इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। हालांकि जब पार्टी ने मयंक को टिकट नहीं दिया तो उन्होंने कहा कि वो पार्टी के फैसले का सम्मान करती हैं।फिलहाल अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के ट्विटर हैंडल से मयंक जोशी के साथ तस्वीर शेयर हुई है तो इसके कई मायने जरूर होंगे। क्योंकि हर बार अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) किसी नेता को पार्टी में शामिल करने से पहले तस्वीर शेयर करते हैं। हालांकि रीता बहुगुणा जोशी ने पहले ही मीडिया को बता चुके है कि बेटे के फैसले से हमें कोई दिक्कत नहीं होगी, वो समझदार है अपना फैसला खुद ले सकता है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment