अम्बेडकरनगर : मायावती की शिवबाबा में 19 फरवरी को होगा आगमन

By shabdrang

Published on:

Mayawati will arrive in Shiv Baba on February 19

अम्बेडकरनगर, 17 फ़रवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

जिले की पाँचों विधानसभा सीटो पर खड़े प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश और स्टार प्रचारक मायावती आगामी 19 फरवरी 2022 को जिले में पधार रही हैं। उक्त आशय की जानकारी देते हुए बसपा के जिलाध्यक्ष अरविन्द गौतम ने बताया कि 19 फरवरी को अपरान्ह 1 बजे शिवबाबा के मैदान में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष का आगमन होगा।

UP Assembly Election 2022 Ambedkarnagar

शिवबाबा मैदान के मंच से वह जिले की पाँचों विधानसभा सीटो पर भाग्य आजमा रहे बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनता से वोट करने की अपील करेंगी। गौतम ने बताया कि पार्टी की इस जनसभा में कटेहरी विस क्षेत्र के प्रत्याशी प्रतीक पाण्डेय, अकबरपुर के चन्द्रप्रकाश वर्मा, जलालपुर डॉ. राजेश सिंह, आलापुर की केसरा देवी तथा टाण्डा से बसपा प्रत्याशी शबाना खातून अपने समर्थकों के साथ बसपा सुप्रीमो की जनसभा में उपस्थित रहेंगे। बता दें कि जिले में नामांकन प्रक्रिया समाप्त हो गई है। प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार अभियान जारी है। यहाँ चुनाव मतदान के 6वें चरण में 3 मार्च को मतदान होना है। बसपा के लिए अंबेडकर नगर बहुत ही महत्वपूर्ण है इसलिए यहां की सीटों पर बसपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पूरी कोशिश करेंगीl

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment