सूखा नाला के गड्ढे में मिला लापता किशोर का शव

By shabdrang

Published on:

Missing teenager's body found in dry drain pit

पुलिस एवं परिजनों द्वारा लगातार जारी थी तलाश

सीधी, 25 फरवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क
घर से पतंग उड़ाने अपने तीन साथियों के साथ मंगलवार की शाम निकले 12 वर्षीय किशोर का आज शुक्रवार को चौथे दिन सूखा नाला में शव बरामद हुआ। चार दिनों से लापता किशोर को पुलिस व परिजनों द्वारा लगातार खोजा जा रहा था लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि जिस स्थान पर परिजन पुलिस व पुलिस के खोजी कुत्ते द्वारा लगातार खोज की गई उसी स्थान से बच्चे का शव बरामद हुआ।

बताते चलें कि लापता किशोर के परिजनों की शंका के आधार पर शहर के गोपालदास मंदिर के पास स्थित सूखा नाले में निर्माणाधीन पुल के नीचे बुधवार को पूरे दिन पुलिस किशोर को जेसीबी लगाकर खंगालती रही कि कहीं मिट्टी के मलवे में बालक दब न गया हो। परिजनों के इस शंका पर पुलिस द्वारा जेसीबी मशीन से मिट्टी की खुदाई जगह-जगह कराने के साथ ही पुलिस का स्पेशल डॉग हेमा भी तमाम खोजाबीन में लगा रहा परन्तु कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया।

Missing teenagers body

आज चौथे दिन शुक्रवार की सुबह उसी नाले में कीचड़ से सराबोर लापता किशोर का शव बरामद किया गया है। ये घटना शहर के आजाद नगर में निवासरत 12 वर्षीय किशोर शिवम पिता शिवनाथ प्रजापति मूल निवासी नौढिय़ा के साथ घटित हुई है। आजाद नगर में रहते हुए शिवम मंगलवार की शाम अपने तीन साथियों के साथ सूखा नाले के पास पतंग उड़ाने घर से निकला था जिसका आज शव बरामद हुआ है। मृत किशोर के शव के मिलते ही वहां उपस्थित उनके परिजनों में चीख-पुकार मच गई, इस दौरान भारी संख्या में तमाशबीनों की भीड़ भी लगी रही। पुलिस द्वारा शव को नाले के गड्ढे से निकालकर उसे पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया।

अब इसे संयोग कहें या पुलिस की नाकामी जहां पर 4 दिनों से लगातार खोज खबर की जा रही थी उसी स्थान से किशोर का शव बरामद हुआ है। किशोर की मृत्यु किन परिस्थितियों में और कैसे हुई फिलहाल जांच का विषय है जो उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के उपरांत ही स्पष्ट हो सकेगा।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment