पांच साल में 500 से ज्यादा ब्राह्मणों की हुई हत्या- सतीश चंद्र

By shabdrang

Published on:

More than 500 Brahmins were murdered in five years - Satish Chandra
  • कटेहरी में आयोजित चुनावी जनसभा को बसपा महासचिव ने पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में किया वोट की अपील

अम्बेडकरनगर, 01 मार्च। शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी भी अपने दमखम के साथ पांचवें चरण के मतदान के बाद छठवें चरण के मैदान में दिखाई दे रहे हैं छठवें चरण में अंबेडकरनगर के विधानसभाओं में भी मतदान होगा जिसको लेकर आज कटेहरी चुनाव प्रचार करने पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के स्टार प्रचारक सतीश चंद्र मिश्र ने कटेहरी में लोगों से अपील की और साथ ही दावा किया है कि आने वाले 10 मार्च को चौंका देने वाला रिजल्ट आएगा। और भारी बहुमत के साथ बहुजन समाज पार्टी सरकार बनाएगी।

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि सपा सरकार आते ही प्रदेश में गुंडागर्दी, लूट, दुष्कर्म की झड़ी लग जाती है। सपा जो भी दंगे कराती है उसमें भाजपाई भी शामिल रहते हैं। भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले 15 लाख रुपये खाते में आने की बात कही थी। लेकिन किसी के खाते में पैसा नहीं पहुंचा। दो करोड़ युवाओं को रोजगार का वादा भी पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी धोखे की पार्टी है, बीजेपी के नेता झूठ बोलकर धोखा देने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि सपा और भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. सपा और भाजपा सरकार में लूट डकैती गुंडागर्दी शुरू हो जाती है।

सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि सपा सरकर में 134 दंगे हुए, दंगों के दौरान सपा मुख्यमंत्री सैफई में नाच गाना देख रहे थे. वहीं सतीश मिश्रा ने यह भी कहा कि बीजेपी भी सपा की नकल करती है. बीजेपी ने झूठ बोलकर जनता का वोट लिये और जिनके नाम पर वोट लिया सरकार बनने के बाद उनको किनारे लगा दिया. उन्होंने यहां तक कह दिया कि बीजेपी के पिछले 5 साल के शासनकाल में 500 से ज्यादा ब्राह्मण समाज के लोगों की हत्या हुई है।

किसानों को मंत्री के लड़के की गाड़ी के नीचे कुचलने के बाद किसान बिल वापस लिया. सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया कि किसानों पर गाड़ी चढ़ाना सोंची समझी साजिश थी तब उसको मंत्री के लड़के को जेल भेजा. लेकिन कैसी जांच की गई कि मंत्री के बेटे को इतनी जल्दी बेल मिल गई. कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि हाथरस कांड में अपने लोगों को बचाने के लिए लड़की को रात में पेट्रोल डाल कर जला दिया गया. कानपुर की खुशी दुबे को फ़र्ज़ी मुकदमा लगाकर जेल में डाल रखा है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ब्राह्मणों का उत्पीड़न कर रही है।

मुख्यमंत्री बुलडोज़र दिखाकर लोगों को डराने का काम कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि जैसे सपा सरकार में वर्ग विशेष लोगों को फायदा पहुंचाया जाता था, उसी तरह बीजेपी सरकार में वर्ग विशेष के लोगों को फायदा पहुंचाया जाता है। दोनों सरकारों में अपने लोगों को बचाया जाता है चाहे वो कितना बड़ा अपराधी हो, फिर योगी और अखिलेश में क्या अंतर है।
सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा की कानून व्यवस्था में भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल रही है, बता दें तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशी और स्टार प्रचारक चुनाव में जीत हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का चोर लगा रहे है।

पूरा प्रदेश प्रदेश में कानून का राज स्थापित करवाना चाह रहा है। किसान का हक उसको मिले, महिलाएं सुरक्षित हो, बेरोजगारों को रोजगार मिले। वही सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि एक बार फिर प्रदेश की जनता पांचवी बार मायावती को मुख्यमंत्री बनाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि जब आप वोट डालने जायेंगे, आपका वोट गलत तरीके से डलवाने की कोशिश की जाएगी, आपको दबाने की कोशिश की जाएगी इस लिये सावधान रहें और प्रत्याशी प्रतीक पाण्डेय को जिताने के लिए हाथी के सामने वाली बटन को दबाएं। सभा को कपिल मिश्रा, पूर्व मंत्री नकुल दूबे, पवन पाण्डेय (पूर्व विधायक) अरविंद गौतम बसपा जिलाध्यक्ष सहित अन्य बसपा नेताओं ने सम्बोधित किया।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment