नपुंसक है मेरा दूल्हा..बहन बनाकर रखना चाहता है मेरा पति

By shabdrang

Updated on:

नपुंसक है मेरा दूल्हा

पति पर महिला ने लगाया नपुंसक होने का आरोप

पत्नी ने रिश्ता तोड़कर दहेज में दी गई सामग्री की मांग के लिए पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

सीधी। सात जन्म तक एक दूसरे की जीवन साथी बनने के लिए साथ सात फेरे लिए थे, किंतु विवाह के चंद घंटे बाद ही जिंदगी में ऐसा मोड़ आया कि पति ने पत्नी के समक्ष भाई-बहन बनकर जिंदगी गुजारने का ऑफर रख दिया। पति के ये शब्द सुनकर पत्नी सकते में आ गई और अगली सुबह ससुराल से मायके चली आई। मायके में माता-पिता से पति की कहानी बयां की, जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए। अब पत्नी ने पुलिस को आवेदन देकर शादी तोड़ने, दहेज व उपहार स्वरूप दी गई।

नपुंसक है मेरा दूल्हा

सामग्री दिलाए जाने की गुहार लगाई है। पति का ऑफर पत्नी को नहीं आया रासः पत्नी को बिलखते देख पति ने उसे शांत कराते हुए सहानुभूति जताई। पति ने कहा कि हमारी शादी हो गई है। मैं शरीर से कमजोर हूँ, इस कारण हमारे बीच पति पत्नी का संबंध नहीं बन सकता, पर तुम मेरी बहन बनकर रह सकती हो। पत्नी को यह ऑफर रास नहीं आया। उसने पति के साथ नहीं रहने का निर्णय लेकर अगले दिन मायके आ गई।

क्या है मामला

जिला सीधी सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत शहर से महज दो किलोमीटर दूर एक गांव की युवती ने पुलिस थाने में शिकायत देकर बताया कि चुरहट निवासी युवक से उसका विधिवत हिंदू रीति रिवाज के शादी हुई थी। विवाह के अगले दिन विदा होकर ससुराल गई, जहां रस्म अदायगी के बाद शाम को पूजा-पाठ का आयोजन किया गया। युवती का आरोप है कि रात में पति जब कमरे में आया तो वह नपुंसक निकला।

गणेश स्कूल के तीन विद्यार्थी राज्य स्तरीय बालरंग महोत्सव के लिए भोपाल हुए रवाना

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment