छायाकार जितेंद्र प्रकाश द्वारा खींची गई तस्वीरों को नववर्ष के कैलेंडर का हुआ विमोचन

By shabdrang

Published on:

प्रयागराज । शब्दरंग न्यूज डेस्क

शहर के वरिष्ठ छायाकार जितेंद्र प्रकाश द्वारा हेलीकॉप्टर से खींची गई तस्वीरों को नववर्ष के कैलेंडर के रूप में आज लोगों तक पहुंचाया इस कैलेंडर का विमोचन 101 रैपिड एक्शन फोर्स के कमांडेंट मनोज कुमार गौतम के द्वारा संपन्न हुआ। उन्होंने कहा कि जितेंद्र प्रकाश ने शहर को एक अनोखे अंदाज में अपने कैमरे के द्वारा कवर पर छाया चित्र के द्वारा प्रदर्शित किया है।

Photographer Jitendra Prakash Prayagraj

इस अवसर पर चार्टर्ड अकाउंटेंट अनिल गुप्ता ने कहा कि संगम के अलौकिक दृश्य को इन्होंने बड़ी सादगी से अपने कैमरे में कैद किया है। इस अवसर पर उत्तर मध्य क्षेत्र के सीनियर पब्लिक रिलेशन ऑफिसर अमित मालवीय एनसीआर के पिआरओ मनीष सिंह ,जेपी कंस्ट्रक्शन के दिलीप सिंह, कमला नेहरू कैंसर हॉस्पिटल की डॉक्टर सोनिया तिवारी, प्रयाग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विजय अरोरा, सिविल लाइन व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुशील खरबंदा एवं सिविल लाइन व्यापार मंडल के और उत्तर प्रदेश व्यापार के उपाध्यक्ष शिवशंकर सिंह, मोहित पांडे, इलाहाबाद हाई कोर्ट एडवोकेट वीरेंद्र प्रकाश एडवोकेट विकास सिंह, कमल रस्तोगी, हरजीत सिंह, गोपाल जी मालवीय, अवधेश मिश्रा, रवि प्रकाश आदि लोग उपस्थित रहे।कमल रस्तोगी ने सभी अतिथियों का आभार प्रकट कियाl

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment